Please wait..

न्यू 2024 HF deluxe की कीमत और स्पेसिफिकेशन सुन के आप हो जाएंगे हैरान।

2024 HF deluxe एचएफ डीलक्स हीरो मोटोकॉर्प की लाइनअप में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है और देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एंट्री-लेवल कम्यूटर्स में से एक है। यह वर्तमान में 20 मिलियन सेलिंग क्लब से जुड़ी हुई है। अपग्रेड के साथ, एचएफ डीलक्स को नए mile स्टोन तक पहुंचने और यूजर्स को बेहतर अनुभव प्रदान कराने की उम्मीद है।

2024 HF deluxe की कीमत :-

2023 एचएफ डिलक्स ने नए सुविधाओं की बदौलत ग्राहकों के साथ अच्छी सुविधा की क्षमताओं को बढ़ाया है। फिर भी इसकी कीमत बिल्कुल उचित है, किक-स्टार्ट ऑप्शन 60,760 रुपये से शुरू होता है। सेल्फ-स्टार्ट वर्जन की कीमत 66,408 रुपये है।

हीरो एचएफ डीलक्स: नए फीचर्स

हीरो ने स्पोर्टी लुक पसंद करने वाले लोगों के लिए एचएफ डीलक्स का बिल्कुल नया कैनवस ब्लैक एडिशन पेश किया है। हेडलाइट काउल, इंजन, लेग गार्ड, गैसोलीन टैंक, एग्जॉस्ट पाइप, अलॉय व्हील और ग्रैब रेल सभी को पूरी तरह से काले रंग में कवर किया गया है। ब्लैक-आउट लुक के साथ, हैंडलबार, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर सस्पेंशन सभी में अभी भी चमकदार क्रोम फिनिश है। 3डी एचएफ डिलक्स को कैनवस ब्लैक एडिशन के साइड पैनल में जोड़ा गया है, जो बाइक को अतिरिक्त लुक देता है।

2024 HF deluxe
2024 HF deluxe

2023 एचएफ डीलक्स के नए स्पोर्टी ग्राफिक्स से बाइक का लुक काफी बेहतर हो गया है। फ्यूल टैंक, साइड पैनल, अंडर-सीट पैनल और हेडलाइट काउल सभी में नई धारियों वाले डिज़ाइन हैं। एचएफ डीलक्स के तहत यूजर्स के लिए चार अलग-अलग कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं। पेश किए गए रंगों में नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, ब्लैक के साथ हेवी ग्रे और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक शामिल हैं।

टेक्नोलॉजी:-

अगर बात करें इंटीरियर की तो एक यूएसबी चार्जर अब एचएफ डीलक्स में उपलब्ध है। सेल्फ और सेल्फ i3S मॉडल के साथ, ट्यूबलेस टायर के साथ अलॉय व्हील भी जोड़े गए हैं। टो गार्ड और साइड स्टैंड इंडिकेशन इसके अतिरिक्त फायदे हैं। हीरो एचएफ डीलक्स के लिए सामान्य पांच साल की वारंटी और पांच मुफ्त सर्विसिंग के साथ आता है

Leave a Comment