Please wait..

भारत की सबसे बड़ी कर कम्पनी ला रही हे ₹6.51 लाख की ये सेडान, फोटो हुई लीक

2024 Maruti Dzire भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बेचने वाली कंपनी मारुति सुजुकी अपनी बेस्ट सेलिंग सेडान डिजायर को अपडेट करने की तैयारी कर रही है। जल्द ही आगामी मोस्ट अवेटेड मारुति डिजायर ग्राहकों को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसी क्रम में मारुति डिजायर के स्पाई शॉट्स पहली बार टेस्टिंग के दौरान लीक हुए हैं। इन शॉट्स से अपकमिंग कार की झलक देखने को मिली है। आपको बता दें कि Jain Deepak Maruti Dezire के पहले स्पाई शॉट्स को कैप्चर करने में कामयाब रहे। मारुति की इस सेडान की एक्स-शोरूम कीमत 6.51 लाख रुपये से शुरू होकर 9.39 लाख रुपये तक जाती है। आइए जानते हैं अपकमिंग मारुति डिजायर के बारे में विस्तार से।

कार का डिजाइन कुछ इस तरह हो सकता है
आपको बता दें कि मारुति की अपकमिंग अपडेटेड डिजायर भी कंपनी की बेस्ट सेलिंग स्विफ्ट के साथ प्लेटफॉर्म शेयर करती है। अपकमिंग डिजायर के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बड़े बदलाव की उम्मीद है। लीक हुए स्पाई शॉट्स अपकमिंग डिजायर के स्पोर्टी लुक की ओर इशारा करते हैं। इसके अलावा कार को अपडेटेड ग्रिल, रियर और फ्रंट डोर के साथ विंडो में हैवी अपडेट भी मिल सकता है। हालांकि, अपकमिंग डिजायर के इंजन में किसी तरह के बदलाव की संभावना नहीं है। अपकमिंग कार में 5-स्पोक अलॉय व्हील भी दिए जाएंगे।

केबिन में आपको शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा
दूसरी तरफ, लीक हुए स्पाई शॉट्स में अपकमिंग डिजायर के असली बंपर के डिजाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। वहीं, कार के इंटीरियर में नया सेंटर एसी वेंट, 9 इंच की बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन और टॉगल स्टाइल ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल पैनल दिए जाने की संभावना है। जबकि आगामी डिज़ायर में 1.2 लीटर 3-सिलेंडर जेड सीरीज़ नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिल सकता है जो 82bhp की अधिकतम पावर और 108Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। अपडेटेड डिजायर में ग्राहकों को बेहतर माइलेज मिलने की संभावना है।

Leave a Comment